Ram Mandir Prasad At Home: क्या सच में मिलेगा आपके घर पर राम मंदिर का प्रसाद, जाने पूरा सच!

चंद दिनों से सोशल मीडिया पर “Ram Mandir Prasad At Home” और “Free Ram Mandir Parsad” नामक वेबसाइट, जिसका नाम KHADI ORGANIC है, काफी चर्चा में है।

इस वेबसाइट के अनुसार, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के बाद वे भक्तों के घरों तक प्रसाद पहुंचाने का वादा कर रहे हैं। इसके अलावा, कई अन्य प्लेटफॉर्म्स ने भी “Free Ram Mandir Parsad” देने का वादा किया है।

Ram Mandir Prasad At Home
Ram Mandir Prasad At Home

खादी आर्गेनिक के संस्थापक अशीष नामक एक प्रोफेसर हैं, जो उत्तर पूर्वी विश्वविद्यालय के हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में बताया है कि “फ्री राम मंदिर प्रसाद” एक सामाजिक मिशन है और राम जी के भक्तों तक प्रसाद पहुंचाने का कार्य उनके द्वारा किया जाएगा। हालांकि, उनका कहना है कि “फ्री राम मंदिर प्रसाद” राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा नहीं बल्कि आशीष और उनकी टीम द्वारा किया जाएगा।

आपका स्वागत है! इस लेख में, हम जानेंगे कि क्या वाकई “Free Ram Mandir Parsad” मिलेगा या क्या यह खबर फेक है। यदि खादी आर्गेनिक ने राम मंदिर प्रण प्रतिष्ठा के आशीर्वादों को साझा करने का वादा किया है, तो हम जानेंगे कि आप इस “Ram Mandir Parsad” को फ्री में कैसे प्राप्त कर सकते हैं। इस लेख को ध्यान से पढ़ें ताकि आप इस साझेदारी में शामिल हो सकें।

Ram Mandir Parsad: क्या सच में घर बैठे मिलेगा फ्री में परसादी

हमने पहले ही बताया था कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर फ्री में “Ram Mandir Parsad” का वितरण करने की चर्चा हो रही है, लेकिन क्या वाकई ऐसा होगा? इस पर चर्चा करते हैं। इस विषय पर कहा जा रहा है कि सभी वादे झूठे हो सकते हैं, क्योंकि राम मंदिर के ट्रस्ट ने इससे संबंधित कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। खादी आर्गेनिक ने अपने “About Us” पेज में बताया है कि उनका कोई संबंध राम जन्भूमि के साथ किसी समझौते से नहीं है।

Ram Mandir Parsad: सावधान रहे !

विनोद बंसल ने ट्वीट किया है कि “कभी VIP दर्शन, तो कभी घर बैठे प्रसाद” के नाम पर विज्ञापनों से राम भक्तों को भ्रमित करने का प्रयास हो रहा है, और इसे छल-कपट कहा है। उनके अनुसार, इसी तरह के विज्ञापनों को Amazon जैसी वेबसाइट पर भी देखा जा रहा है।

उन्होंने समाज को इन प्रयासों से सावधान रहने की सलाह दी है। ShriRamTeerth ने ऐसे किसी को अधिकृत नहीं किया है, और लोगों से कहा है कि वे इन विज्ञापनों में धोखाधड़ी में न आएं। उन्होंने इन वेबसाइट्स को ऐसे झूठे विज्ञापनों को तत्काल हटाने की आवश्यकता बताई है, अन्यथा, कानूनी कार्यवाही के लिए क़ानूनी उपायों की ओर बढ़ना होगा।

About-Khadi Oragnic

आयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के आशीर्वाद से, खादी आर्गेनिक वेबसाइट ने घोषणा की है कि वे राम भक्तों को प्रसाद वितरित करेंगे। हालांकि, ऐसा कोई आधिकारिक घोषणा सरकार या राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से नहीं किया गया है। इस “Ram Mandir Parsad” को प्राप्त करने के लिए पहले आपको khadiorganic.com पर जाकर नि:शुल्क पंजीकरण करना होगा।

ये भी पड़े :-

1 thought on “Ram Mandir Prasad At Home: क्या सच में मिलेगा आपके घर पर राम मंदिर का प्रसाद, जाने पूरा सच!”

  1. Pingback: Arun Yogiraj's first reactions Murti Sthapna

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top