PwCs UK Boss To Young Employees:AI आपकी जगह ले सकता है, सप्ताह में 4-5 दिन ऑफिस आना शुरू करें

PwCs UK Boss To Young Employees: कृत्रिम बुद्धिमत्ता (Ai) पारंपरिक रूप से कनिष्ठ कर्मचारियों द्वारा किए जाने वाले नियमित कार्यों को स्वचालित करती है, इसलिए अकाउंटिंग दिग्गज पीडब्ल्यूसी की यूके अध्यक्ष युवा कर्मचारियों के लिए तेजी से करियर की प्रगति की कुंजी के रूप में अधिक कार्यालय समय की वकालत कर रही है।

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में बोलते हुए, पीडब्ल्यूसी यूके के अध्यक्ष केविन एलिस ने युवा कर्मचारियों के लिए कार्यालय में अधिक समय की वकालत करते हुए, आमने-सामने सहयोग और विकास के महत्व पर जोर दिया। एलिस ने कहा कि Ai “उन कार्यों की जगह ले रहा है जो हमारे कनिष्ठ कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण का आधार हुआ करते थे।” इस बदलाव के लिए करियर विकास में तेजी लाने के नए तरीके खोजने की आवश्यकता है।

PwCs UK Boss To Young Employees:AI आपकी जगह ले सकता है, सप्ताह में 4-5 दिन ऑफिस आना शुरू करें
PwCs UK Boss To Young Employees:AI आपकी जगह ले सकता है, सप्ताह में 4-5 दिन ऑफिस आना शुरू करें

उसका समाधान? “गहरे जुड़ाव के माध्यम से अधिक आमने-सामने सहयोग और विकास,” जो, उनके विचार में, “कार्यालय में लोगों को एक साथ मिलकर काम करने के लिए वापस लाना” है। यह रुख दूरस्थ कार्य को लेकर चल रही बहस के बीच आया है। कंपनियां कार्यालय में उपस्थिति बढ़ाने पर जोर दे रही हैं, जबकि कर्मचारी, महामारी-प्रेरित दूरस्थ कार्य को अपनाने के बाद, लचीलेपन को प्राथमिकता देते हैं।

हालाँकि, एलिस कैरियर के विकास के लिए व्यक्तिगत बातचीत के महत्व पर जोर देती है, कैरियर में उन्नति चाहने वालों के लिए “कार्यालय में सप्ताह में चार से पांच दिन” की वकालत करती है। एलिस ने कहा कि खासकर युवा कर्मचारियों को घर से काम करने के प्रलोभन से बचना चाहिए। “यदि आप मुझसे मेरी राय पूछ रहे हैं कि आप अपने करियर में कैसे सफल होते हैं,” उन्होंने कहा। “मैं सप्ताह में चार से पांच दिन कार्यालय में रहूंगा।”

यह भी पड़े

2 thoughts on “PwCs UK Boss To Young Employees:AI आपकी जगह ले सकता है, सप्ताह में 4-5 दिन ऑफिस आना शुरू करें”

  1. Pingback: गरीबों को मुफ्त इंटरनेट! Trai ने बनाया 200 रुपये सब्सिडी का प्लान, जानें किसे मिलेगा फायदा? - trendsnewsdaily

  2. Pingback: अब फ्री नहीं मिलेगा 5G इंटरनेट का मजा! Jio और Airtel लेकर आने वाली है पेड प्लान - trendsnewsdaily

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top