Arun Yogiraj’s first reactions Murti Sthapna

Arun Yogiraj’s first reaction: अरुण योगीराज मैसूर के प्रसिद्ध रसीले पौधारोपणकर्ताओं की पांच पीढ़ियों की वंशावली से आने वाले एक प्रतिष्ठित रसीले पौधारोपणकर्ता हैं।

Arun Yogiraj's first reactions Murti Sthapna
Arun Yogiraj’s first reactions Murti Sthapna

राम लला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज सोमवार को नवनिर्मित राम मंदिर के अभिषेक या प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए मंदिर शहर अयोध्या पहुंचे। मैसूर स्थित मूर्तिकार योगीराज ने कहा कि वह खुद को “इस समय पृथ्वी पर सबसे भाग्यशाली व्यक्ति” मानते हैं।

Arun Yogiraj’s first reactions Murti Sthapna

अरुण योगीराज ने समाचार एजेंसी को बताया, “मुझे लगता है कि अब मैं इस धरती पर सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं। मेरे पूर्वजों, परिवार के सदस्यों और भगवान राम लला का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहा है। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं सपनों की दुनिया में हूं…” एएनआई.

ये भी पड़े:- Ram Mandir Prasad At Home: क्या सच में मिलेगा आपके घर पर राम मंदिर का प्रसाद, जाने पूरा सच!

राम मंदिर पर सभी नवीनतम अपडेट के लिए बने रहें! यहाँ क्लिक करें
राम लला (भगवान राम के बचपन के रूप) की मूर्ति की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ में देश के प्रमुख आध्यात्मिक और धार्मिक संप्रदायों के प्रतिनिधियों, विभिन्न आदिवासी समुदायों के प्रतिनिधियों और प्रमुख हस्तियों सहित सभी क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।

भव्य समारोह की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। लक्ष्मीकांत दीक्षित के नेतृत्व में पुजारियों की एक टीम मुख्य अनुष्ठान करेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top